राजनीति

Congress की प्राथमिकता में केवल प्रस्तावित प्रदर्शन, इसलिये हटाया लॉकडाउन: कौशिक

रायपुर। (Congress) नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की गति अभी कम नही हुई है। इन सबके बाद भी कांग्रेस को केवल अपने प्रस्तावित कार्यक्रम की चिंता है। इसलिये ही लॉकडाउन हटाया जा रहा है ताकि अपनी आला कमान दिल्ली को खुश किया जा सके। (Congress) ऐसे विपदा के समय जनभावनाओं के अनुरूप अब तक लगे लॉकडाउन की समीक्षा होनी चाहिये कि प्रदेश में स्थिति  को बेहतर कैसे किया जाये। इसकी  चिंता होती तो कोरोना  के मसले पर ,प्रदेश सरकार संवेदनशीलता  से काम करती ,लेकिन सरकार की प्राथमिकता में कोरोना नही प्रदर्शन करना  है।

यदि  प्राथमिकता रहता तो छत्तीसगढ़ को भगवान के भरोसे छोड़ कर मुख्यमंत्री नागपुर नही जाते और स्वास्थ्य मंत्री पटना नही जाते।

Transfer: पुलिस विभाग में सर्जरी, नवनीत पाटिल को मिली कोतवाली की जिम्मेदारी, देखिए आदेश की सूची

(Congress) उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश को बदहाली में छोड़कर प्रदेश की सरकार केवल दिल्ली दरबार को खुश करने में लगी है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि  पहले दिन से ही कोरोना को लेकर प्रदेश की सरकार अनिणर्य  की स्थिति में रही है। प्रदेश सरकार गंभीर होती तो स्थिति ऐसी नही होती। उन्होंने कहा कि इस समय पर संवेदनशीलता के साथ सही फैसला लेने का समय है, पर इस ओर दूर-दूर तक कहीं भी प्रदेश सरकार की नीयत साफ नही दिखती है।ये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button