क्राईम

Sushant Case में नया मोड़, क्या आरोपी का होगा पर्दाफाश?..जांच मिले ये सबूत

मुंबई।  (Sushant Case) सुशांत सिह केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एनसीबी और सीबीआई जैसी एजेंसियां काफी एक्टिव हैं. एनसीबी ने हाल ही में एक ड्रग पेडलर को मुंबई से हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक शख्स बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करता है.पूछताछ में कई प्रकार के खुलासे होने का अनुमान एनसीबी को है.

(Sushant Case)गौरतलब है कि सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की एंट्री तब हुई थी जब ईडी ने रिया चक्रवर्ती का मोबाइल फोन क्लोन कर कई ऐसे मैसेज रिट्रीव किए थे, जिनमें रिया खुलेआम ड्रग्स की लेन-देन की बात कर रही थी. इस चैट में रिया की एक करीबी जया साहा किसी को चाय या कॉफी में चोरी छुपे ड्रग्स देने की बात कर रही थी.

सुश के लिए ड्रग्स मांग रही थी रिया

(Sushant Case)बता दें कि एक अन्य व्हाट्सएप चैट में खुद रिया भी किसी सुश के लिए ड्रग्स मांगती नजर आ रही थीं और ईडी, सीबीआई से लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी ये शक है कि ये ‘सुश’ सुशांत सिंह राजपूत ही हैं. इस जांच की जद में रिया के साथ-साथ और भी लोग आ चुके हैं जिनके साथ रिया ने कभी ना कभी ड्रग्स को लेकर बातचीत की.

डीलिंग के लिए बना रखा था व्हाट्सएप ग्रुप

खबरों के मुताबिक रिया ने ड्रग डीलिंग के लिए ही एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा था और इस ग्रुप में सैमुअल मिरांडा से लेकर रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी और दीपेश सावंत जैसे लोग शामिल थे. इससे पहले रिया के साथ सीबीआई ने लगातार चार दिनों तक पूछताछ की थी. आज रिया का परिवार सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए पहुंचा है.

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button