देश - विदेश

National: अब इस केंद्रीय मंत्री की तबीयत नाजुक, हुआ हृदय का ऑपरेशन, बेटे ने किया भावुक ट्वीट

नई दिल्ली। (National) केंद्रीय उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरत प्रणाली एवं लोकजनशक्ति पार्टी के संस्थापक मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का हृदय का आपरेशन किया गया है। जिसके बाद उनके पुत्र चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने संसदीय समिति की बैठक रद्द कर दिल्ली लौट आए। उन्होंने भावुक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि  पिछले कई दिनों से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। (National) जरुरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े। संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

लंबे समय से चल रहे बीमार
(National) राम विलास पासवान बीते कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। चिराग पासवान के अनुसार कोरोना संक्रमण के काल में लोगों को खाद्यान्‍न आदि पहुचाए जाने की व्‍यवस्‍था की निगरानी को प्राथमिकता देने के कारण राम विलास पासवान नियमित मेडिकल चेक-अप नहीं करा सके। इस कारण उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के क्रम में शनिवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। देर रात उनके दिल का आपरेशन करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button