धमतरी

Dhamtari news: दलदल भरी सड़क, ग्रामीणों और राहगीरों के लिए बनी मुसीबत, वनविभाग के लापरवाही का नतीजा कही बन ना जाए घातक..पढ़िए

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari news) जिले के खल्लारी इलाके में वनविभाग के लापरवाही का नतीजा इन दिनों यहां के ग्रामीणों और राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है. दरअसल वन विभाग के द्वारा महात्मा गांधी रोजगार गारंटी योजना के तहत खल्लारी और सांकरा मार्ग में सड़क निर्माण कराया जा रहा है.

लेकिन काम अधूरा होने के वजह से खल्लारी और सांकरा को जोड़ने वाले एकमात्र सड़क अब दलदल का स्वरूप ले लिया है. यही वजह है कि यह सड़क ग्रामीणों और राहगीरों के लिए मुसीबत बन गई है.

(Dhamtari news)गौरतलब है कि  यह इलाका जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में आता है. जहां न तो बिजली की सुविधा है और न ही स्वास्थ्य की सुविधाएं लोगों को मिलती है. लिहाजा लोग अपने तमाम जरूरतों के लिए इसी सड़क को पार करके नगरी और जिला मुख्यालय तक का सफर तय करते हैं.

Lord Ganesha Temple: यहां दर्शन मात्र से पूरी होती है हर मनोकामना, मंदिर में लगा रहता है भक्तों का तांता, बहुत खास है गणपति का ये मंदिर, देखिए

(Dhamtari news)लेकिन इन दिनों दलदल भरी सड़के लोगों के लिए मुसीबत बन गई है. सड़क खराब होने से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है. यहां तक कि कोई बीमार हो जाएं तो बदहाल सड़क के कारण एम्बुलेंस सुविधा भी आसपास के गांवों में नहीं पहुंच पा रही है. ग्रामीणों का कहना है कि बारिश के पूर्व अगर मुरम डाला दिया गया होता, तब ये समस्या नहीं होती.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button