रीवा

MP: महिला ने सांप मारने के लिए घर में बुलाया..इधर बेटे और पति ने काट दिया प्राइवेट पार्ट….

सीधी। (MP) मध्यप्रदेश के उमरिया थाना सेमरिया जिला सीधी में एक महिला ने घर में साप मारने के लिए गांव के एक व्यक्ति को बुलाया. जैसे ही व्यक्ति घर के अंदर घुसा उसके पति और बेटे ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. फिर उसके गुप्तांग को काट दिया. (MP) रीवा के एसजीएमएच में पुरुष कटा हुआ गुप्तांग लेकर इलाज कराने पहुंचा.

(MP) घायल पुरुष इलाज के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है. डॉक्टर इस पुरुष के गुप्तांग के रीट्रांसप्लान्ट की संभावना से इनकार कर रहे हैं, हालांकि उसकी जान खतरे से बाहर है.

मोटर चालू कर वापस लौट रहा था घर

जानकारी के मुताबिक 48 वर्षीय युवक उमरिया थाना, सेमरिया जिला सीधी का रहने वाला है. दरअसल, रात 10 बजे युवक अपने खेत में मोटर चालू करने गया था जहां से वह अपने घर लौट रहा था. रात में उसे एक औरत ने बुलाया कि मेरे घर में सांप घुस आया है, आकर उसे मार दो. जैसे ही युवक उसके घर के अंदर गया तो महिला के पति एवं उसके दो बेटों ने मिलकर युवक के साथ जमकर मारपीट की. महिला के पति द्वारा उसका गुप्तांग काट दिया गया. 

घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

घटना के बाद परिजन घायल युवक को लेकर सेमरिया पहुंचे. उसके बाद सेमरिया से सीधी रेफर किया गया. सीधी से संजय गांधी के लिए रेफर कर दिया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button