बिलासपुर

Bilaspur पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र की नीतियों से किसानों को हो रही परेशानी

मनीष@बिलासपुर। (Bilaspur) छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे। इस बीच उनका कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ भवन में जोरदार स्वागत किया। मंत्री पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मिले और विस्तार से चर्चा हुई। (Bilaspur) इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। कई महत्वपूर्ण सवालों के  जवाब दिए मंत्री की मानें तो किसानों को हो रही परेशानी के लिए सीधे तौर पर केंद्र सरकार की नीतियां ही जिम्मेदार है। (Bilaspur) केंद्र सरकार के असहयोगात्मक रवैये की वजह से किसानों को परेशानी हो रही है।

विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने एक दिवसीय प्रवास पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत  बिलासपुर पहुंचे। इस दौरान छत्तीसगढ़ भवन पर विश्राम पश्चात पत्रकारों से की चर्चा। पत्रकारवार्ता दौरान सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए सभी योजनाओं को जन-जन तक लाभान्वित होने की बात कही।

Sukama: 5 नक्सली गिरफ्तार, कल सुरक्षाबलों और माओवादियों के साथ हुआ था मुठभेड़, आज मिली जवानों को सफलता, भारी संख्या में हथियार बरामद

तो वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों की हित को लेकर  गंभीर नही है। ना ही किसानो से वार्तालाप करने का समय, छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा गोधन न्याय योजना,25 सौ रुपए प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी,सहित तमाम योजनाओं का लाभ किसानों तक पहुंचा रही है। जिससे भाजपा सरकार के पैरों तले जमीन खिसकने लगी है। भाजपा के लोग केवल राजनीति ही करना जानते हैं। कभी भी किसानों के साथ ना ही खड़े होकर उनका समर्थन कर रहे। बल्कि किसानों के साथ धोखधड़ी ही बीजेपी सरकार ने की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button