राजनीति

Marwahi By Election Result: मरवाही में ‘हाथ’ का चला जादू, इधर जीत से गदगद नेताओं ने कही ये बात

बिपत सारथी@गौरेला पेंड्रा मरवाही। (Marwahi By Election Result) मरवाही उपचुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव   37825 से अधिक वोटों से जीते हैं। वहीं 1 से लेकर लगातार 21 वे राउंड तक की गिनती में कांग्रेस का बढ़त दिखाई दिया।

(Marwahi By Election Result) इस बार कांग्रेस का ऐतिहासिक जीत रहा है। यहां पर भाजपा और कांग्रेस का समर्थन का असर कहीं नजर नहीं आया।  भाजपा की अगर बात करें तो उनका सीमित वोट बैंक के आसपास आकर रह गया।

Dhamtari: धूं-धूं कर जला धान का खरही, 3 एकड़ हुआ स्वाहा, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

 (Marwahi By Election Result) वही कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं में आतिशबाजी के साथ खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। जिला गौरेला पेंड्रा प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल और छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि हम जीत को लेकर पहले से ही आश्वस्त थे और हमारी सरकार मरवाही में जिला बनाने को लेकर एक से एक विभिन्न कार्य को सौगातें दी है।

Mp By Election Result: मान्धाता सीट पर बीजेपी की जीत, कांग्रेस के उत्तमपाल सिंह को 22129 मतों से हराया

इसे मरवाही की जनता भली-भांति जानती है मरवाही की जनता  विकास को लेकर वोट किया है। वही कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव ने कहा कि मरवाही में डॉक्टर के पद पर रहकर मरवाही के जनताओं का सेवा किया हूँ और अब विधायक बनकर मरवाही विधानसभा क्षेत्र को अग्रसर विकास की ओर ले जाऊंगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button