जानिए कैसे अंधे कत्ल ने उड़ाई पुलिस की नींद, पढ़िए पूरी खबर

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जिले में हुए अंधे कत्ल ने पुलिस की नींद उड़ा दी है, जहां अब तक आरोपी अपने आरोपों को छुपाने में लगे रहते थे तो वहीं इस आरोपी ने पुलिस को खुला चैलेंज कर 18 दिसंबर को खुलेआम हत्या करने की चुनौती दी है ।

पूरा मामला बेमेतरा जिले के नवागढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम खैरी का है , सुबह ग्रामीण उठे और खेतों की ओर जा रहे थे इसी दौरान मोह रंगिया नाले के पास एक शव को देखा। जिसके बाद पुलिस की टीम को सूचना दी गई पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अंधे कत्ल ने पुलिस की नींद उड़ा दी ,दरअसल आरोपी के द्वारा पुलिस को खुला चैलेंज करते हुए एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने 18 तारीख को एक और हत्या करने की चुनौती दी है ,पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंच गई है और मौके में स्थिति देखकर पुलिस ने उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई जिले के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुच जांच शुरू कर दिया है , आरोपी के द्वारा मृतक के गले को धारदार हथियार से गले को रेत कर चेहरे को पत्थर से कुचल कर हत्या को अंजाम दिया है ।

मामले में पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती यह भी है कि आरोपी कौन है वही मृतक की अभी तक पहचान भी नही हुई है, अगर समय रहते आरोपी को नहीं पकड़ा गया तो कहीं उसकी लिखी बात सच भी ना हो जाए और 18 दिसंबर को किसी दूसरे मासूम की हत्या हो जाए पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती यही है

Exit mobile version