कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: पखांजूर एसडीएम कार्यालय पहुंचे आक्रोशित ग्रामीण, ये हैं वजह, देखिए तस्वीरें

प्रसेनजीत साहा@पखांजुर। (Kanker) कोयलीबेड़ा जनपद अंतर्गत इंद्रा मार्केट में एक व्यक्ति द्वारा शौचालय टंकी के विरोध में शिकायत लेकर पखांजुर एसडीएम कार्यालय पहुंचे।

(Kanker) ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पीव्ही 119 इंद्रा मार्केट के चौक में एक हैण्डपंप हैं। जिसका उपयोग 30 परिवार के लोगों द्वारा किया जाता हैं। इस हैण्डपंप के पास ग्राम पीव्ही. 5 निवासी विश्वजीत हालदार द्वारा शौचालय टंकी का निर्माण कराया जा रहा हैं। जिससे इस नल का पानी दूषित होकर पीने योग्य नहीं रहेगा।

BJP प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक 19 को , ये नेता होंगे शामिल

(Kanker) जब ग्रामीणों द्वारा विश्वजीत हालदार से इस विषय पर बात की गयी। उक्त हैण्डपम्प का उसके पट्टे के ज़मीन पर स्थित होना बताया जा रहा हैं। जिससे परेशान होकर अब गाँव की महिलाएं विश्वजीत हालदार के खिलाफ शिकायत लेकर पखांजुर एसडीएम कार्यालय पहुँचे हैं ।

Dhamtari: अचानक खेल-खेल में बच्चे के साथ हुआ ऐसा हादसा, कि घर में पसरा मातम, पढ़िए

इस विषय पर पखांजुर राजस्व अनुविभागीय अधिकारी निशा नेताम मंडावी का कहना है कि मैंने इस विषय पर तत्काल संज्ञान लेते हुए टंकी निर्माण कार्य पर रोक लगा दिया हैं। साथ ही संबंधित पक्ष को समझाइश भी दी है। वा सार्वजनिक हैण्डपंप के पास शौचालय टंकी का निर्माण न करें। यदि भविष्य में उसके द्वारा उक्त स्थान पर शौचालय टंकी निर्माण किया जाता हैं। उस पर उचित कार्यवाही भी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button