देश - विदेश

Jammu-Kashmir: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, घाटी में ताबड़तोड़ चली गोलियां, जैश ए- मोहम्मद के आंतकी का हुआ खात्मा

श्रीनगर। (Jammu-Kashmir) जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश ए- मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया। जबकि सुरक्षा बल का एक जवान घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक (Jammu-Kashmir) मुठभेड़ सोमवार रात शुरू हुई और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक जारी थी। मुठभेड़ के दौरान आतंकवादी आज सुबह मारा गया। जबकि जवान सोमवार की रात में घायल हुआ था। नौहर्द में चदूरा चरार- ए- शरीफ में अभियान चलाये जाने के कारण हजरत शेख नूरुद्दीन वली की दरगाह तक जाने वाली सड़क को बंद कर दिया गया है।

Naveen Jindal ने कहा- संपन्नता के लिए उद्योग व इंजीनियरिंग कॉलेजों में समन्वय जरूरी

(Jammu-Kashmir) उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने संयुक्त रूप से कल शाम नौहार्द तथा चरार ए शरीफी में घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया।

Chhattisgarh: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ, इस दिन 1.14 करोड़ बच्चों और किशोरों को खिलाई जाएगी कृमिनाशक दवाई

पूरे इलाके में घेराबंदी कर घर-घर की ली तलाशी

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवान पूरे इलाके की घेराबंदी कर घर-घर तलाशी लेने के लिए जा रहे थे। सुरक्षा बलों के जवान जब आगे बढ़ रहे थे। तभी मकान में छिपे आतंकी ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गयी।

घायल जवान अस्पताल में भर्ती

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों को तत्काल सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा गया है। अतिरिक्त सुरक्षा बलों काे मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गये हैं और जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए हैं, उसकी घेराबंदी कड़ी कर दी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button