जगदलपुर

Jagdalpur: जब प्रशासन के आदेशों की लोगों ने की अवेहलना! ..तो लगा झटका, देखें वीडियो

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Jagdalpur) बस्तर जिला प्रशासन के आदेश अनुसार दुकानों के समय में बदलाव किया गया है. अब दुकानें सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक खोली जाएगी। बताया जा रहा है सभी व्यवसाय को बंद करने की  आदेश का अवहेलना करने वालों पर कार्रवाई की गई। (Jagdalpur) जिला प्रशासन द्वारा धारा 144 लागू है।

Corona News: देश में मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख पार, पिछले 24 घंटे में सामने आए 79,476 नए केस

अधिकारी कर्मचारी सुबह से ही लोगों को प्रशासन के आदेश का पालन कराने जुट गए हैं।(Jagdalpur)  इस दौरान जगदलपुर एसडीएम आर मरकाम ,नगर निगम आयुक्त प्रेम कुमार पटेल ,तहसिलदार मधुकर सीरमौर ,आर आई  अधिकारी कर्मचारी डटे हुए हैं।  लोगों को समझाइस के साथ चलानी कार्रवाई भी की जा रही है ।

शुष्क दिवस में नियम का उल्लंघन  करने पर 1 व्यक्ति पर 151के तहत कार्रवाई की गई। नया बस स्ट्रैंड की कुछ दुकानों से भी समन शुल्क लिये गये।

Corona का कहर, प्रदेश में आज 2637 नए केस, मरने वालों का आंकड़ा 1 हजार पार

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम आर मरकाम ने बताया कि बस्तर में धारा 144 लागू कर दिया गया। जिसके बाद अब से शहर में अगर कोई भी बिना मास्क के दिखता है अगर ,व्यवसाय करने वाले शोसलडिकटेंसिंग का पालन नही करता है एंव एक स्थान में 4 से अधिक लोग जमा होते तो उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। शहर में 10 मोबईल पेट्रोलीगं वाहन आदेश का पालन नहीं करने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है और यह कार्रवाई अभी नियंत्रण जारी रहेगी 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button