देश - विदेश

Indian Railway: रेलवे ने बढ़ाया किराया, ट्रेन यात्रियों को बड़ा झटका, जानिए आपके जेब पर पड़ेगा कितना असर

मुंबई। भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने कम दूरी के ट्रेनों के किराए को बढ़ाया गया है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे को ध्यान में रखते हुए किराए में बढ़ोतरी की गई है ताकि ट्रेनों में ज्यादा लोग न चढ़ें. रेलवे द्वारा बढ़ाए गए किराए का असर 30-40 किमी तक का सफर करने वाले यात्रियों पर पड़ेगा.

रेलवे (Indian Railways) ने बताया कि बढ़ने वाला किराए का असर केवल 3 प्रतिशत ट्रेनों पर पड़ेगा. रेलवे के मुताबिक बढ़ी हुई कीमतों को समान दूरी के लिए चलने वाली मेल/एक्सप्रेस ट्रेनों के किराए के आधार पर तय किया गया है.

(Indian Railway)  यानी अब यात्रियों को छोटी यात्रा के लिए भी मेल/एक्सप्रेस के बराबर का किराया देना होगा. ऐसे में 30 से 40 किलोमीटर तक की यात्रा करने वाले पैसेंजर्स को अब ज्यादा किराया देना पड़ेगा.

बता दें कि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए भारतीय रेलवे ने 22 मार्च, 2020 को ट्रेनों के संचालन को बंद करना पड़ा था.

Related Articles

44 Comments

  1. It’s so beautiful subdial! I wear this small dial on my wrist and it looks really nice! It feels exquisite and high-end~ It is also authentic after scanning the code, and the warranty can be extended for 6 months! I think it’s just fine to buy it at this flagship store. Other Tmall international products are not too cheap and not fidelity. Buy it here!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button