देश - विदेश

Corona प्रोटोकॉल की अनदेखी, तोड़े नियम, दुल्हे के पिता समेत कई पर कार्रवाई

पालघर। (Corona) महाराष्ट्र के पालघर जिले के कलेक्टर ने रविवार को तीन शादी समारोह में औचक निरीक्षण किया.  रविवार शाम को किए गए औचक निरीक्षण के दौरान जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पाया कि प्रत्येक विवाह स्थल पर पांच सौ से अधिक लोग मौजूद थे.

(Corona) म महाराष्ट्र सरकार ने शादी समारोह में 50 से अधिक लोगों के शामिल होने पर रोक लगाई है. इसी क्रम में पालघर जिला कलेक्टर माणिक गुरसाल ने डिप्टी कलेक्टर किरण महाजन और तहसीलदार सुनील शिंदे के साथ तीन स्थानों पर औचक निरीक्षण किया.

(Corona) म तीन विवाह स्थलों पर कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी के बाद दूल्हे के पिता, रिसॉर्ट मालिकों, डीजे और कैटरर्स के खिलाफ कार्रवाई की गई.

तीनों दूल्हों के पिता को रिसोर्ट मालिकों, कैटरर्स के साथ सतपति और बोईसर पुलिस थानों में ले जाया गया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. आरोपी व्यक्तियों पर आपदा प्रबंधन और महामारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं और आईपीसी की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Related Articles

2 Comments

  1. I’ve never dared to cut my bangs. I’m afraid I’ll regret it if I don’t cut it properly. After entering this model, I know what I have bangs. The hair color is almost the same as my own hair. Wig hey~

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button