देश - विदेश

Punjab: नेताओं में फायरिंग, अकाली-कांग्रेस में चली लाठी-डंडे, दोनों पक्षों में घमासान

चंडीगढ़। (Punjab) पंजाब के जलालाबाद में अकाली दल के नेता सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला हुआ है. हमले के बाद अकाली और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए. अकाली दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेसियों ने हमला किया है.इस दौरान जमकर ईंट-पत्थर चले और कई राउंड फायरिंग की भी खबर है.

Chhattisgarh: चंदूलाल चंद्राकर की पुण्यतिथि: मुख्यमंत्री ने प्रतिमा पर अर्पित किए श्रद्धासुमन, कहा- छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण में अहम योगदान

(Punjab)आज अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन था. नामांकन कराने के लिए खुद अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल पहुंचे. (Punjab) जैसे ही सुखबीर बादल का काफिला जलालाबाद कोर्ट कॉम्प्लैक्स पहुंचा, वैसे ही हंगामा शुरू हो गया.

जमकर हुई पत्थरबाजी

हर तरफ भगदड़ मच गई, लोग बैरिकेडिंग तोड़कर कोर्ट कॉम्प्लैक्स में दाखिल होने लगे. इस दौरान जमकर पत्थरबाजी हुई. कई राउंड फायरिंग भी हुई. इतना ही नहीं मौके पर मौजूद सुखबीर बादल की गाड़ी पर पथराव भी किया गया. हालांकि, जब पथराव हुआ तो वह गाड़ी में मौजूद नहीं थे. उन्हें सुरक्षा घेरे में दूसरी जगह रखा गया था.

दो अकाली वर्कर घायल

कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में दो अकाली वर्कर घायल बताए जा रहे हैं. अकाली दल का आरोप है कि कांग्रेस द्वारा उन्हें नामांकन पत्र दाखिल करने से रोकने के लिए ये बवाल किया गया है. अकाली दल के नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के गुंडे हंगामा कर रहे हैं और हमें नामांकन भरने से रोक रहे हैं.

Fraud: ठगी के आरोपी गिरफ्तार: बीमा कंपनी का कर्मचारी बताकर रिटायर मुख्य प्रबंधक को लगाया 2.58 लाख रुपए का चूना…दिल्ली से गिरफ्तार

फिलहाल, मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और मामले को शांत कराने की कवायद में जुटे हुए हैं. अभी भी माहौल तनावपूर्ण है.

Chhattisgarh: चंदूलाल चंद्राकर की पुण्यतिथि: मुख्यमंत्री ने प्रतिमा पर अर्पित किए श्रद्धासुमन, कहा- छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण में अहम योगदान

अकाली दल ने सुखबीर सिंह बादल पर जानलेवा हमले की निंदा की है. साथ ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस्तीफा और हाई कोर्ट के जस्टिस की अगुवाई में जांच की मांग की है. अकाली दल ने कहा कि कांग्रेस के माफियाओं के आगे सीएम बेबस हैं और यहां तक कि राज्य पुलिस को गुंडों के खिलाफ कार्रवाई न करने का निर्देश दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button