बेमेतरा

Negligence: रोजगार सहायक की लापरवाही ग्रामीण पर भड़ी पड़ी, अब चक्कर कांटने को मजबूर…जानिए इसके पीछे की वजह, देखें वीडियो

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। (Negligence) जिले के ग्राम अतरिया के रोजगार सहायक मनोज गंधर्व के कारनामे आए दिन सामने आ रहे हैं। अब श्रमिक रामचंद्र सतनामी के 13 हजार रुपये की राशि गांव के ही रामचंद्र साहू के खाते में डाल दिए हैं। जिससे परेशान रामचंद्र राशि के चक्कर मे परेशान नजर आ रहा हैं।

(Negligence)बता दें कि पूरा मामला जिले के बेमेतरा जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत अतरिया का है। जहां के प्रभारी रोजगार सहायक मनोज गंधर्व के कारनामे लगातार उजागर हो रहे हैं। जिसके बाद भी जनपद पंचायत हाथ में हाथ धरा बैठा है । ग्राम धनगांव में नियम विरूद तालाब गहरीकरण कर मामले अभी शांत नही हुए की रोजगार सहायक का एक और कारनामा सामने आ रहा है। जिसमे वह श्रमिक का पैसा दूसरे के खाते में ट्रांसफर कर दिया है। जिससे श्रमिक रामचंद्र सतनामी परेशान नजर आ रहा हैं। और लगातार अधिकारियों के चक्कर काट परेशान हो रहा है।

Congress ने कहा- धर्म से धर्म को लड़ाने के लिये रची जा रही है साजिश?, वास्तविक सच्चाई हो उजागर

(Negligence)श्रमिक रामचंद्र सतनामी ने बताया कि गांव के महामाया तालाब में उसने16 हफ्ते मजदूरी की है। जिसका 13 हजार रुपए रोजगार सहायक के गलती के कारण रामचंद्र साहू के खाते में गया है। बार-बार बोले जाने पर रोजगार सहायक ने 65 रुपए रामचंद्र से दिलवाया है। मगर 65सौ रुपए वह देने का नाम नही ले रहा है। मामले में अब रोजगार सहायक भी आनाकानी कर रहा है जो परेशानी का सबब है। पीड़ित ने मामले की शिकायत कलेक्टर जिला पंचायत सीईओ और जनपद पंचायत सीईओ से की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button