Chhattisgarh

Chhattisgarh के नगरी प्रशासन मंत्री का विवादित बयान, देखिए उन्होंने ने क्या कहा…Video

मनीष@बिलासपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ के नगरी प्रशासन मंत्री शिव डेहरिया अक्सर अपने बयानों को लेकर  चर्चा में आ जाते हैं, पिछली बार उन्हीने छत्तीसगढ़ में हो रहे बलात्कार की घटनाओं को छोटी घटना करार दिया था। और अब  ऐसी ही कोशिशों में इस बार भी उन्होंने की है।

(Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के प्रवास पर पहुंचे मंत्री ने एक बार फिर से भगवान राम को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि, राजनीतिक गलियारों में इसका विरोध और चर्चा दोनों तेजी से होने लगी है। 

Raipur Double Murder Case Update: मृतिका के नंदोई और उसके साथी पुलिस हिरासत में, पति से भी पूछताछ जारी, संपत्ति विवाद में हुई पूर्व मंत्री की बहू और पति की हत्या!….या..?

(Chhattisgarh) दरअसल मंत्री शिव डेहरिया की माने तो “भारतीय जनता पार्टी का राम चंदा और डंडा वाला राम है”  लेकिन उनका राम तो लोगों के दिलों में रहता है।  इतना ही नहीं मंत्री ने यह साफ कर दिया की राम के नाम पर चंदा खोरी करने वाले आज पूरे देश में फैल चुके हैं। फर्जी रसीद काटकर चंदा उगाही की जा रही है। छत्तीसगढ़ में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, इनकी शिकायतें की गई है और f.i.r. तक भी दर्ज किए गए हैं।

Raipur: सीमेंट कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 8 लाख रुपए, जॉइनिंग लेटर की मांग पर बंद किया मोबाइल, जांच में जुटी पुलिस

 ऐसे में उन्होंने बीजेपी के उन कथित राम भक्तों पर निशाना साधते हुए कहा है कि, अब  वे ही बताएं कि, राम के नाम पर चंदा बटोरने के लिए कौन लोग अधिकृत है। हालांकि मंत्री इस सवाल से नाराज हो गए, जब उनसे पूछा गया, अगर उनके राम दिलों में रहते हैं तो करोड़ों रुपए खर्च कर छत्तीसगढ़ सरकार राम गमन वनपथ क्यों बना रही है..? 

इस पर मंत्री ने सफाई देते हुए पूरी बात समझाई और बताया कि किस तरह से छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल है और ऐसे में उनके लिए श्रद्धा भाव और भक्ति से बनाए जा रहे प्रोजेक्ट (राम गमन पथ) को भी उसी नजरिए से देखना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button