क्राईम

Corona Vaccine: ’सॉरी मुझे पता नहीं था कि ये है कोरोना की वैक्सीन’….पेपर पर लिखकर चाय दुकान के बाहर बैठे बुजुर्ग को लौटाया

जींद। (Corona Vaccine) हरियाणा के जींद से जहां बीती रात एक चोर ने करीब 12 बजे कोरोना वैक्सीन की कई सौ डोज चुरा ली. लेकिन गुरुवार को चोर सिविल लाइन थाने के बाहर एक चाय वाले को सारी दवाएं लौटा गया और साथ में एक नोट भी लिखकर छोड़ गया. जिस पर लिखा है- सॉरी मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना की वैक्सीन है.

चाय दुकान में बैठे बुजुर्ग को थैला सौंपते हुए बोला-इसमें मुंशी का खाना है

जींद पुलिस के डीएसपी जितेंद्र खटकड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब 12 बजे सिविल अस्पताल से कोरोना की कई डोज़ चोरी हो गई थी. लेकिन गुरुवार को दिन में करीब 12 बजे चोर सिविल लाइन थाने के बाहर चाय की दुकान पर बैठे बुजुर्ग के पास पहुंचा और उसे एक थैला सौंपते हुए कहा कि ये थाने के मुंशी का खाना है. थैला सौंपते ही चोर वहां से फरार हो गया.

थैले में कोविशील्ड की 182 वाइल और कोवैक्सीन की 440 डोज बरामद

बुजुर्ग वो थैला लेकर थाने में पहुंचा. जब वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने थैले को खोला तो उसमें से कोविशील्ड की 182 वाइल और कोवैक्सीन की 440 डोज बरामद हुई. साथ में हाथ से कॉपी के पेज पर लिखा हुआ एक नोट भी बरामद हुआ. जिसमें लिखा था ‘सॉरी मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना की वैक्सीन है.’

रेमडेसिविर इंजेक्शन के चक्कर में चुरा ली कोरोना वैक्सीन

डीएसपी जितेंद्र खटकड़ ने कहा कि हो सकता है चोर ने रेमडेसिविर इंजेक्शन के चक्कर में कोरोना वैक्सीन चुरा ली हो. हालांकि अभी तक चोरों के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है. पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस कह रही है कि चोर की पहचान के बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं.

Related Articles

20 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button