विशेष

Corona: 30 नवंबर तक स्कूल बंद..सरकार का फैसला…150 बच्चे हुए थे संक्रमित…कोरोना ने बढ़ाई मुसीबत

चंडीगढ़। (Corona)  दिल्ली में कोरोना रफ्तार पकड़ चुकी है. इस बीचे महाराष्ट्र, हरियाणा , उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी बीच हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच शिक्षा विभाग ने 30 नवंबर तक सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं. (Corona)  अब स्कूलों को खोलने को लेकर अगला फैसला 30 नवंबर को स्थिति देखने के बाद किया जाएगा.

Arrest: इंजीनियर पूजा शर्मा के हत्यारे पुलिस हिरासत में….रंजिश नहीं बल्कि लूट के इरादे से मारे थे गोली.. 100 से अधिक मामले दर्ज…पुलिस जांच में जुटी

(Corona)  बता दें कि हरियाणा में सरकारी स्कूलों के खुलने के साथ ही कोहराम मच गया है. एक के बाद एक लगातार कई स्कूलों में बच्चे करोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं ना सिर्फ बच्चे बल्कि स्कूलों का स्टाफ भी करोना पॉजिटिव पाया जा रहा है. हरियाणा सरकार ने तमाम कोरोना गाइडलाइन्स के साथ 9वीं से 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को खोलने का आदेश दिया था. लेकिन स्कूल खुलने के महज दो हफ्तों में ही हरियाणा में कुल 147 – रेवाड़ी जिले में एक साथ 72, जींद में 29, सिरसा में 16, कैथल- महेंद्रगढ़ में 12-12 और हिसार में 6 बच्चे अभी तक कोरोना संक्रमित मिले हैं.

Congress ने कहा- किसान के अन्न का अपमान तो भाजपा करती थी कांग्रेस सरकार तो धान को कर रही सुरक्षित

जींद में आज 11 बच्चों के साथ 8 टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. स्टूडेंट्स के साथ टीचर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. जींद सामान्य अस्पताल ने बताया कि जिले में गुरुवार को ही 11 बच्चों के साथ 8 टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. स्कूलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. सभी स्कूलों में कोरोना टेस्टिंग के आदेश दे दिए गए हैं.

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button