बलौदाबाजार

Corona news: इस जिले में फूटा कोरोना बम,  24  नये कोरोना मरीज़ों की पहचान, यहां संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 571

राजेश्वर सिंह गिरी@बलौदाबाजार. (Corona news) बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में आज रिकार्ड 24 नये कोरोना मरीज़ों की पहचान की गई है। वहीँ 7 मरीज़ स्वस्थ होकर अपने घर वापस गये हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी  डॉ सोनवानी ने बताया की जिले में अब तक कोरोना से संक्रमित मरीज़ों की संख्या 571 तक पहुंच गई है।

(Corona news)इनमें से 461 का इलाज हो चुका है। फिलहाल 109 मरीज़ों का उपचार जिला कोविड अस्पताल में चल रहा है। नये मरीज़ों की भर्ती की प्रक्रिया जारी है।

(Corona news)उन्होंने बताया की आज पॉजिटिव पाये गये मरीज़ों में भाटापारा शहर से 4, बलौदाबाजार शहर से 4, बलौदाबाजार विकासखण्ड के सोनपुरी से 2, लवन नगर पंचायत के वार्ड 4 से पांच, कोनारी से 1, हिरमी सीमेंट से 1, बिलाईगढ़ विकासखण्ड के पवनी से 4, खैरा से 2 तथा टीपावन से 1 मरीज़ शामिल हैं।

Union Minister of State रेणुका सिंह प्रेस नोट जारी कर कांग्रेस पर साधा निशाना. कहा- कांग्रेस भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओं   को कर रही प्रताड़ित

भाटापारा शहर के 4 मरीजों में विधायक निवास से 1, धुरंधर वार्ड से , महावीर वार्ड से 1 तथा 1 अन्य वार्ड से हैं। बलौदाबाजार शहर के 4 प्रकरणों में  सिटी कोतवाली से 1, इंदिरा कॉलोनी से 1 तथा 2 अन्य वार्डों से हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button