देश - विदेश

Corona: 33 ट्रेनी IAS ऑफिसर पॉजिटिव… LBSNAA में फूटा कोरोना बम…परिसर में बने कोविड केयर में हुए शिफ्ट… बाकी का भी होगा टेस्ट

मसूरी। (Corona) लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकैडमी के 33 ट्रेनी आईएएस ऑफिसर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. कुछ दिन पहले उनका टेस्ट कराया गया था. जिसमें 33 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सभी पॉजिटिव आईएएस ऑफिसर को परिसर में बने कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है. बचे बाकी के ऑफिसर्स को आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

Corona का कहर…..राजधानी समेत इन जिलों में आए इतने संक्रमित मरीज..पढ़िए स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट

(Corona)30 नवंबर तक सभी क्लासेज़ केवल ऑनलाइन मोड में ही चलेंगीं।’ इसके साथ ही लाइब्रेरी के यूज और खाने के अलग टाइम भी शेड्यूल होगा।

Bilaspur: मुख्य चिकित्सा अधिकारी की बैठक…बाहर से आने वाले व्यक्तियों की जांच की तैयारी…कोविड सैंपल लेने दिए ये निर्देश

(Corona)लाल बहादुर शास्त्री नैशनल अकैडमी के डायरेक्टर संजीव चोपड़ा ने बताया कि शुक्रवार को ट्रेनी अधिकारियों के Covid-19 की पुष्टि हुई। सभी को परिसर में ही बने कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया, ‘कोविड केयर सेंटर सभी जरूरी सुविधाओं से लैस है। बाकी ट्रेनी अधिकारियों का टेस्ट भी कराया जा रहा है।’

95 वां फाउंडेशन 13 अक्टूबर से शुरू

बता दें कि 13 अक्टूबर को ही अकैडमी में 95वां फाउन्डेशन हुआ था। अभी अकैडमी में 15 सप्ताह तक चलने वाले फाउंडेशन कोर्स में 428 ऑफिसर्स ट्रेनिंग ले रहे हैं। इन अधिकारियों में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS), भारतीय विदेश सेवा (IFS), भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और भारतीय फॉरेस्ट सेवा (IFS) से जुड़े लोग शामिल होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button