छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: पेटोल डीजल और रसोई गैस के बढे हुए दामो को लेकर कांग्रेसियों ने किया मोदी का पुतला दहन

पंडरिया। (Chhattisgarh) ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पंडरिया के नेतृत्व में देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़े हुए दामों को ले कर कांग्रेसियों ने अनोखा प्रदर्शन किया । नगर के पुराने बस स्टैंड से सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी एकजुट हो कर रैली के सक्ल में  तब्दील हो गए ।

(Chhattisgarh) कांग्रेसियों ने रिक्शे में मोटर सायकिल रखकर बड़े हुए पेट्रोल डीजल के दामों के विरोध में रिक्शे को खींचकर हाथ से थाली बजाकर केंद्र सरकार को जगाने का काम किया । (Chhattisgarh) रैली में मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई । हाँथ में तकती और झंडा ले कर पुराने बस स्टैंड से गांधी चौक होते हुए तहसील चौक में पहुच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया ।

 इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के साथ जमकर झूमा झटकी हुई अंततः कांग्रेसी पुतला दहन करने में सफल हुए । नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवीन जायसवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 2014 के चुनाव से पहले महंगाई कम करने का वादा किया था जो झूठा रहा । आज देश की जनता महंगाई से त्रस्त है । पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं और नरेंद्र मोदी महंगाई कम करके में असफल साबित हुए हैं । प्रधानमंत्री को पद से तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए ।

सभा को सम्बोधित करते हुए जिला युवा महासचिव मनीष शर्मा ने कहा कि आज देश में हर वर्ग परेशान है ,किसान 100 दिनों से आंदोलित है ,युवा रोजगार के लिए तरस रहे हैं । गरीब वर्ग महंगाई से परेशान है । प्रधानमंत्री ने अपना कोई वादा पूरा नही किया । आने वाले समय में जनता सबक सिखाएगी । का

Related Articles

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button