Chhattisgarh

Chhattisgarh: पामगढ़ आत्महत्या मामला, गृहमंत्री ने SI को किया निलंबित, FIR के दिए निर्देश, जानिए पूरा मामला

रायपुर। (Chhattisgarh) गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पामगढ़ थाने के एसआई को निलंबित कर दिया। उन्होंने सदन की कार्यवाही के दौरान एसआई के निलंबन का ऐलान किया.

गौरतलब है कि पामगढ़ विधायक ने संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान पामगढ़ आत्महत्या मामले को उठाया। उन्होंने मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट को पढ़ने के लिए गृहमंत्री को दिया।

(Chhattisgarh) उन्होंने सदन को सूचित करते हुए बताया कि एक घंटे पहले पामगढ़ में संजय कुमार खरे नामक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. (Chhattisgarh) जिसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें कुछ प्रभावशाली लोग और एसआई पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है….

Jagdalpur: लाखों रुपये की ठगी, बस्तर पुलिस ने युवती को कलकत्ता से किया गिरफ्तार, ऐसे हुआ था मामले का खुलासा

उन्होंने आगे बताया कि SI के खिलाफ पहले से काफी शिकायतें है. मगर कोई कार्यवाही नहीं होती है. मैं पूरे मामले में जांच की मांग करती हूं…और एसआई के निलंबन की मांग करती हूं

Chhattisgarh: नीति आयोग ने आकांक्षी जिलों में कोण्डागांव की उपलब्धियों को सराहा, 3 करोड़ का दिया अतिरिक्त आबंटन

इस दौरान गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सुसाइड नोट को पूरा पढ़ते हुए इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। साथ ही एसआई को निलंबित करने का ऐलान किया है।

सदस्य इंदू बंजारे की सूचना के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सदन को आश्वस्त किया। और तत्काल मामले की जानकारी होते ही दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button