छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: महापौर और पार्षद निधि से उपचार की व्यवस्था में खर्च के निर्देश, स्टेशन, बस स्टैंड पर तैनात होंगे कोरोना टेस्टिंग टीम, वर्चुअल बैठक में सीएम कर रहे समीक्षा

रायपुर। (Chhattisgarh) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य के नगरीय निकाय क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की रोकथाम की व्यवस्था और टीकाकरण की प्रगति की वीडियो कॉन्फ्रेंस से समीक्षा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नगर निगम के महापौर और निगम आयुक्त की वर्चुअल बैठक में महापौर निधि और पार्षद निधि को कोरोना संक्रमण के नियंत्रण  एवं उपचार की व्यवस्था में खर्च करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बाहर से आने वाले श्रमिको एवम लोगों की कोरोना टेस्टिंग की व्यवस्था के निर्देश दिये। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, एवम राज्य के सीमावर्ती चेक पोस्ट पर कोरोना टेस्टिंग टीम तैनात करने के निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्था की शिकायत को लेकर अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए

1. मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों से कोरोना नियंत्रण एवम उपचार की व्यवस्था में आवश्यक सहयोग लेने के निर्देश दिए।

2.राज्य के सभी नगर निगम में लॉकडाउन के दौरान सभी वार्ड एवं कॉलोनियों में सब्जी के साथ साथ फल की डोर टू डोर  उपलब्धता सुनिश्चित की जाय।

वीडियो कांफ्रेंस में स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया, मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन, स्वास्थ्य विभाग की अपर मुख्य सचिव श्रीमती रेणु पिल्लै, मुख्यमंत्री के सचिव श्री सिद्धार्थ कोमल परदेशी, नगरीय प्रशासन विभाग की सचिव श्रीमती अलरमेलमंगई डी. और विभिन्न नगर निगमों के महापौर एवं आयुक्त शामिल हैं।

Related Articles

13 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button