Chhattisgarh

Chhattisgarh: कृषि बिल पर चर्चा, सांसद ने भूपेश सरकार पर साधा जमकर निशाना, क्या कहा पढ़िए

बिपत सारथी@बिलासपुर। (Chhattisgarh) सांसद अरुण साव एक दिवसीय प्रवास पर पेंड्रा पहुँचे थे। जहाँ कार्यकताओं से मुलाकात कर बैठके की। वहीं प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से केंद्रीय कृषि बिल पर चर्चा किया और प्रदेश की भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Dhamtari: पुलिस ने पेश किया मिसाल, किया ऐसा काम, अब हो रही जमकर तारीफ

(Chhattisgarh) सांसद अरुण साव ने एक तरफ जहां दोनों नए कानून तथा एक संशोधन के किसानों को फायदा को गिनाया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार किसानों के प्रति समर्पित है, (Chhattisgarh) केंद्र सरकार और आंदोलनकारी किसानों के साथ लगातार बात और बैठकों का दौर चल रहा है।

Dhamtari: पुलिस ने पेश किया मिसाल, किया ऐसा काम, अब हो रही जमकर तारीफ

 जल्द ही किसान इस कृषि बिल के पक्ष आएंगे तो वहीं उन्होंने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। मीडिया से बात करते हुए बिलासपुर सांसद अरुण साव ने कहा कि भूपेश बघेल पिछले दो साल में कोई भी उपलब्धि हासिल नही की है राज्य में जो भी कार्य हो रहे हैं वो केंद्र और पूर्व रमन सरकार की योजनाए जो स्वीकृत थे वो हो रहें हैं,

Effect: थोड़ा संभल कर! कोरोना के बाद एक ओर महामारी ने मचाया कोहराम, 10 राज्य बुरी तरह प्रभावित

राज्य सरकार की नजर पंचायतों के 14वें और 15 वें वृत जो पंचायतों के स्वयं के विकास के लिए मिला है, प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता का माहौल है उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार के मंत्रियों का आपस में समन्वय नही है छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ रहे हैं, कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कभी किसान हितैषी नही रही सिर्फ किसानों के नाम पर राजनीति करती है…..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button