Chhattisgarh

Chhattisgarh: राजधानी के प्रवेश मार्ग पर बनेगा कोरोना टेस्ट प्वाइंट…संक्रमण रोकने होगी जांच.. जल्द हो सकता है फैसला

रायपुर। (Chhattisgarh) कुछ दिन पहले कोरोना के मामले में कमी दर्ज की गई थी। लेकिन सर्दी का मौसम शुरू होते कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। त्यौहारी सीजन में अनावश्यक भीड़ को देखते हुए विशेषज्ञों ने संक्रमण के बढ़ने का अंदेशा लगाया था। (Chhattisgarh)इसको लेकर बार-बार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की अपील की गई।

Crime News: घोर कलयुग! बेटा बना शैतान..जन्मदाता पर कैरोसिन छिड़कर किया आग के हवाले…मौत

(Chhattisgarh)लेकिन हाल ही में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। राजधानी रायपुर में कोरोना के मामलों को कंट्रोल करने के लिए प्रवेश मार्ग पर कोरोना टेस्ट का चेक प्वाइंट बनाने का विचार चल रहा है। सीएमएचओ मीरा बघेल ने आशय का प्रस्ताव का कलेक्टर भारतीदासन को भेजा है।

Whatsapp पर लिखा ‘जिंदगी बाय-बाय’…ऊपर होगी मुलाकात….फिर किशोरी ने लगा ली फांसी..पुलिस जांच में जुटी

इस प्रस्ताव में राजधानी के प्रवेश मार्ग पर कोविड टेस्ट चेक प्वाइंट बनाने की बात कही गई है. राजधानी में प्रवेश करने वालों की जांच कर कोरोना की पहचान और फिर आवश्यकता पड़ने पर उपचार की सुविधा होगी। जिससे संक्रमण के खतरे से बचा जा सकता है। माना जा रहा है कि राजधानी में जल्द ही यह व्यवस्था लागू हो सकती है।

Related Articles

One Comment

  1. 498402 654056There some fascinating points in time in this post but I dont know if I see these center to heart. There could be some validity but Ill take hold opinion until I explore it further. Excellent write-up , thanks and then we want a lot far more! Put into FeedBurner too 675510

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button