सूरजपुर

BJP: प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजयुमो ने चलाया “ब्लैक डे” हैशटैग अभियान

सूरजपुर। (BJP) भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ प्रदेश संगठन के आह्वान पर 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के जनमानस के टीकाकरण को राज्य सरकार द्वारा स्थगित किए जाने के विरोध में भाजयुमो जिलाध्यक्ष रविंद्र भारती के नेतृत्व में सूरजपुर जिले में ब्लैक डे मनाया गया| जिसमें कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट के डिस्प्ले प्रोफाइल पिक्चर को ब्लैक कर के हैशटैग ब्लैक डे फॉर छत्तीसगढ़ लिखकर अपना सांकेतिक विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया ।

(BJP) जिसमें गैर राजनीतिक संगठन के साथ-साथ समाज के अन्य युवा वर्ग ने भी इस ब्लैक डे का समर्थन करते हुए अपने सोशल मीडिया के प्रोफाइल पिक्चर को ब्लैक कर विरोध प्रदर्शन में अपनी सहभागिता जताई। भाजयुमो जिला अध्यक्ष रविंद्र भारती ने बताया की टीकाकरण के अभियान में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह विफल रही है उनके मैनेजमेंट के अनुरूप ही 45 वर्ष से अधिक उम्र का टीकाकरण अभियान भी अव्यवस्थित व निष्प्रभावी रहा है।

(BJP) प्रदेश सरकार द्वारा टीकाकरण में जो लापरवाही बरती जा रही है उसके खिलाफ में भारतीय जनता युवा मोर्चा 8 मई को बूथ स्तर तक जिलेभर में पंचायत सचिव के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपेगी जिसके बाद भी अगर सरकार इन फैली अव्यवस्थाओं को दूर नही करती है तो भारतीय जनता युवा मोर्चा सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करेगी|

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button