राजनीति

Congress ने कहा- भूपेश सरकार की गलतियां तलाशने के हडबड़ी में बिगड़ गया भाजपा का गणित

रायपुर। (Congress) छत्तीसगढ़ की अस्मिता, गांव गरीब और किसानों के लिए समर्पित कांग्रेस सरकार के विभिन्न जनहित के कार्यों से भाजपा नेताओं के पेट में इतना दर्द हो रहा है कि वह बिना सोचे समझे भ्रामक खबरों के द्वारा सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया। तो वह सरकार को बदनाम करने के लिए तिल का ताड़ बिना सोचे समझे बयान देकर सरकार का दुष्प्रचार कर रहे हैं। 580 रूपये किलो टमाटर की खबर फैलाने वाले यह भी नहीं देख पाए की यह कीमत 1 कैरेट की है या 1 किलो की।

(Congress)यह बहुत दुर्भाग्य जनक है कि जनहित में काम कर रही सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा ने एक साहू समाज के युवा सब्जी विक्रेता को अपना निशाना बनाया। भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं द्वारा एक झूठे समाचार को लेकर दिए गए बयानों से भाजपा की विश्वसनीयता समाप्त हो गई।

Corona news: CM भूपेश बघेल के OSD और PSO कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

(Congress)भगवती सब्जी भंडार कि इस बिल को आधार बनाकर भ्रामक खबर फैलाया जा रहा है। उसमें वास्तविकता कुछ और ही है जिसे स्वयं सब्जी विक्रेता ने स्पष्ट किया है कि वह जो कीमत बताई जा रही है वह 1 कैरेट टमाटर की है। इस प्रकार बदनाम करने वाले झूठी खबर फैलाने वाले सोच समझ नहीं पा रहे हैं। उनकी वास्तविकता को नहीं देख पा रहे हैं। उनके पास और कोई मुद्दा बचा नहीं है। जबकि सत्य तो यह है यह सरकार पूरी तरह से छत्तीसगढ़िया सरकार है। और इसी के चलते कुछ लोगों को इतनी तकलीफ हो रही है कि वह झूठे षड्यंत्र झूठी खबर और भ्रामक प्रचार के द्वारा सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

पिछले 15 सालों में भाजपा की सरकार ने पनामा नान जैसे कितने घोटाले किए हैं। यह किसी से छिपा नहीं है। छत्तीसगढ़  के आम जनता के लिए नित नए लाभकारी योजनाओं और गांव गरीब किसानों के लिए किए जा रहे कार्यों व्यथित विपक्ष के पास अब मुद्दा नहीं रहा और ऐसे में बिना सोचे समझे इस प्रकार सरकार पर आरोप प्रत्यारोप करके क्या साबित करना चाहते हैं यह प्रदेश की जनता भली भांति जानती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button