Uncategorized

BJP का हल्लाबोल, राज्यपाल के नाम अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, Video

संजय गुप्ता@कोरिया। (BJP) प्रदेश सरकार की किसानों के लिए गिरदावरी के बहाने किसानों का रकबा घटाने की कोशिश को लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला दिया।

 (BJP) आप को बता दें कि कोरिया जिले में भी प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीतियों को लेकर भाजपा ने हल्ला बोलते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए अपनी नीतियों को बदलने की मांग की है. साथ ही भाजपाइयों ने सरकार के खिलाफ अवाज बुलंद करते हुए कहा कि भंडारण परिवहन के नाम पर किसानों को प्रताड़ित किया जा रहा है। पिछली बार धान परिवहन भंडारण के नाम पर किसानों के साथ अत्याचार किया गया था। मगर अब प्रदेश सरकार गोदावरी के बहाने किसानों का रकबा घटाने की कोशिश कर रही है ।

BJP ने आने वाले समय में दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, जानिए क्या है वजह, Video

(BJP) भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन के दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि शासन की इन्हीं गलत नीतियों से आज किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं. जिसको देखते हुए भाजपा चुप नही बैठेगी। साथ ही किसानों के हित को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन लगातार करेगी। जिससे किसानों कारकब एक इंच भी सरकार न घटाने पाये. साथ ही विपक्ष ने मांग किया है कि सरकार ऐसे सभी पीड़ित किसानों का हुए नुकसान की भरपाई तत्काल करें. अंत मे धरना पर बैठे भाजपाइयों ने राज्यपाल के नाम अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को ज्ञापन सौंपा  ।

Ambikapur: गुमटी संचालक सामूहिक रूप से आत्मदाह करने को मजबूर! निगम के इस फैसले से….Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button