कोरिया

Bear attack: कहां भालू ने मचाया कोहराम?.. हमले की सारी तस्वीर CCTV में हुई कैद देखिए Video

संजय गुप्ता@कोरिया। (Bear attack) जिले के चिरमिरी में भालू के हमले में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं।

जानकारी के मुताबिक हल्दीबाड़ी नाहर राय पेट्रोल पंप के पास सोमवार को रात लगभग साढ़े 9 बजे के आसपास जंगल से भटक कर रिहायशी इलाके में पहुंच गया। खाना खाने के बाद बाहर टहल रहे 3 युवकों पर भालू ने हमला कर दिया. इस घटना में 3 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. भालू ने तीनों युवकों के जांघ पर हमला किया है.

चिरमिरी रेंजर टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे

जानकारी मिलते ही चिरमिरी रेंजर सुर्यदेव सिंह अपने टीम  के साथ मौके पर पहुंचकर  युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ा बाजार  पहुंचाया। गौरतलब है कि चिरमिरी की बसाहट पहाड़ और जंगलों की बीच में हैं। जहां कई बार भालु समेत जंगली जानवर रिहायशी इलाकों में घुस जाते हैं। फिलहाल वनविभाग के द्वारा उक्त भालू को जंगल के तरफ खदेड़ा दिया गया है। 

CRPF के ASI की मौत, खुद गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सावधान रहें लोग………..

मामले की जानकारी मिलते ही युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ा बाजार पहुंचाया गया है। लोगों से अपील है कि अधिक रात में बाहर न निकले। जरुरी हो तभी बाहर आये और किसी भी जंगली जानवर के पास जाने से बचे और वन विभाग को फौरन इसकी जानकारी दे।

Related Articles

30 Comments

  1. 118929 23408 warning Dont any of you men and women ever take me to CiCis pizza! There food looks offensive!|Urban_Elegance| 313942

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button