Chhattisgarh

Attack: आदमखोर भालू….बुजुर्ग पर किया हमला…अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम… फिर बीच रास्ते भालू हुआ बेहोश.. पढ़िए पूरी खबर

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Attack) भालू लैंड के नाम से मशहूर मरवाही वन मंडल के  गौरेला रेंज में भालू के हमले से एक व्यक्ति की मौत हो गई है तो वही भालू की हालत भी गंभीर बताई जा रही है जबकि एक दंपत्ति की जान बाल-बाल बच गई।

(Attack) मरही माता दर्शन के लिए गए भाटापारा निवासी कृष्णा महाराज की भनवारटंक मार्ग में भालू से मुठभेड़ हुई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। (Attack) उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था। जहां उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया।

Chhattisgarh: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा पंचतत्व में विलीन, बड़े बेटे ने दी मुखाग्नि, राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

बीच रास्ते बेहोश हुआ भालू

वही इस भालू के हमले से रास्ते से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति भी बाल बाल बच गए और मोटरसाइकिल छोड़कर किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इंसान की जान लेने के बाद भालू भी रोड में ही बेहोश हो गया और मुख्य मार्ग पर पड़े हुए भालू के कारण रास्ते के दोनों तरफ आवागमन बंद कर दिया गया

मरवाही डीएफओ मौके पर पहुंचे

मरवाही डीएफओ राकेश मिश्रा दलबल सहित मौके पर पहुंचे। बिलासपुर से रेस्क्यू टीम बुलाई गयी है। इससे पहले कल मरवाही वनमंडल के अंडी गांव में एक सफेद भालू की कुएं में गिरकर मौत हो गयी। वही आज इस भालू को यहां से गुजर रहे राहगीरों ने देखा था और वीडियो बनाया था। वही बिलासपुर से रेस्क्यू टीम के आने में समय लगने के कारण कई घंटों तक आवागमन बाधित रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button