क्राईमजांजगीर-चांपा

Arrest: महिला से छेड़छाड़, आरोपी पहुंचा जेल के सलाखों के पीछे, ऐसे मिली पुलिस को सफलता

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा। (Arrest) जिले में के थाना मालखरौदा थाना अंतर्गत छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर आईपीसी की एक्ट धारा 341 354 354( घ )(1) आईपीसी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।

National: नहीं रहे MDH के मालिक महाशय धर्मपाल, 98 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, इन नेताओं जताया शोक

(Arrest)  जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने 27 नवंबर को मालखरौदा थाना पहुंचकर छेड़छाड़ की शिकायत की। उसने अपने शिकायत में बताया कि 24 नवंबर को मालखरौदा से ड्यूटी कर वापस अपने गांव लौट रही थी। जैसे ही पीड़िता मैं ग्राम पोता नहर के पास पहुंची। वहां गोकुल चन्द्रा नामक युवक पहले से खड़ा था। (Arrest) उसने उसकी स्कूटी को रोका। बेइज्जती के नियत से मुझसे छेड़छाड़ करने लगा। ये पहली दफा नहीं है। इससे पहले आरोपी मुझे फोन कर परेशान करता रहता था।

MDH King: तांगा चलाने से लेकर MDH तक का सफर, ऐसे बने महाशय धर्मपाल ‘मसाला किंग’

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्दश पर टीआई कमल किशोर महतो द्वारा  लगातार आरोपी की खोजबीन कर रही थी। इसी बीच पता चला कि (32) वर्षीय आरोपी गोकुल चन्द्रा साकिन जेठा थाना बाराद्वार अपने घर में हैं।

जिसके बाद पुलिस ने घर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button