सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, अब क्या हुआ….पढ़िए पूरी खबर

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। (Ambikapur) पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसी कड़ी में पुलिस की स्पेशल टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

(Ambikapur)  सरगुजा पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा के नेतृत्व में जिले की पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखा है। नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कस सके इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने एक स्पेशल टीम का गठन भी किया है। इसका असर कुछ दिनों में देखने को मिला है। कई लोगों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है।

Ambikapur: रन-वे की लंबाई बढ़ाये बिना ही उतर सकेगा 72 सीटर विमान, पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव का निरीक्षण

(Ambikapur) सरगुजा पुलिस की स्पेशल टीम ने नशे का व्यापार करने वाले एक और व्यक्ति को धड़ दबोचा है। बुधवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति ब्राउन शुगर बेचने के फिराक में हैं।

मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र के गंगापुर का है। सूचना मिलते ही सीएसपी एसएस पैकरा के नेतृत्व में पुलिस की स्पेशल टीम इलाके को घेराबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। इस दौरान पुलिस को दो संदिग्ध व्यक्ति घूमते मिले।

 पुलिस की टीम ने जब उनसे पूछताछ करना चाहा तो दो में से एक व्यक्ति पुलिस को देख मौके से फरार हो गया। वही दूसरे व्यक्ति को पुलिस ने धड़ दबोचा।

 पूछताछ में आरोपी की शिनाख्त मुरारीलाल चौबे के रूप में हुई। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 5 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिस ने बरामद किया।

जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपये आंकी गई। वहीं पुलिस आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

2 Comments

  1. 367085 898806Thank you for writing this tremendous top quality write-up. The data in this material confirms my point of view and you genuinely laid it out effectively. I could never have written an post this good. 819599

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button