सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: नर्सिंग कॉलेज के संचालक ने जोगी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराया FIR, Video

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) जिले में संचालित हो रहे पुष्पेंद्र कॉलेज ऑफ नर्सिंग के संचालक ने छात्र संगठन जोगी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराई है। छात्र संगठन जोगी का आरोप है कि निजी नर्सिंग कॉलेज के संचालक द्वारा उन्हें झूठे मामले में फसाया गया है और उनके खिलाफ एफआई आर दर्ज कराई गई।

(Ambikapur) छात्र संगठन जोगी ने निजी नर्सिंग कॉलेज के संचालक के खिलाफ आरोप लगाया कि कॉलेज की मान्यता नवंबर 2019 में निरस्त कर दी गई थी। (Ambikapur) बावजूद इसके कॉलेज के संचालक छात्रों को गुमराह कर इस वर्ष भी प्रवेश कार्य कर रहे थे। इस बात की सूचना छात्र संगठन को लगी तो कुछ कार्यकर्ता कॉलेज पहुंचकर मान्यता संबंधित दस्तावेज का अवलोक करने के लिए संस्था के संचालक दिवाकर शुक्ला से दस्तावेज दिखाने की मांग की।

Chhattisgarh: उड़ेना में वॉलिंटियर्स को प्रशिक्षित कर रहे है शिक्षक मनोज साहू

छात्र संगठन ने आरोप लगाया कि कॉलेज के संचालक ने दस्तावेज तो नहीं दिखाया लेकिन अभद्र व्यवहार कर एफ आई आर दर्ज करने की धमकी देने लगा। इसके बाद छात्र संगठन ने मामले की शिकायत कलेक्टर से भी की। विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ पुष्पेंद्र कॉलेज ऑफ नर्सिंग के संचालक ने छात्र संगठन जोगी के पदाधिकारियों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत कर एफ आई आर दर्ज करा दी।

Raipur: पत्रकारों के प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, राज्यपाल ने कहा- आपके साथ होगा न्याय

एफआईआर दर्ज होने की जानकारी जब छात्र संगठन के पदाधिकारियों को लगी तो वे भी कोतवाली थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। छात्र संगठन ने थाना प्रभारी से मांग की है कि पुष्पेंद्र कॉलेज ऑफ नर्सिंग की मान्यता एवं अन्य दस्तावेजों की निष्पक्ष जांच कर निजी कॉलेज संचालक के खिलाफ कार्यवाही करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button