सरगुजा-अंबिकापुर

Ambiakpur: खुलेंगे विकास के नए रास्ते, सात दशकों तक सड़क से महरूम लोगों को मिलेगा पक्का रास्ता, मंत्री अमरजीत भगत ने की घोषणा

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambiakpur) छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने आज बतौली ब्लॉक में भौगोलिक रूप से दुर्गम पहाड़ी पर बसे गांवों का दौरा किया। उन्होंने पहाड़ी चिरगा से होते हुए घंटाडीह से बाघपानी और तरईडांड तक रास्ते का निरीक्षण किया। इस रास्ते का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने पहाड़ी गांववासियों को सौगात देते हुए सड़क निर्माण हेतु स्वीकृति दी।(Ambiakpur)  इस सड़क का निर्माण 20 करोड़ रूपये की लागत से किया जाएगा। इस सड़के के निर्माण से आज़ादी के बाद सात दशकों तक सड़क से महरूम लोगों को पक्का रास्ता मिलेगा। इसके साथ ही इस क्षेत्र में विकास के नए रास्ते खुलेंगे।

(Ambiakpur) इससे पहले मंत्री अमरजीत भगत ग्राम चिरगा पुलिया निर्माण हेतु भूमिपूजन कार्यक्रम एवं बतौली में कर्मा, शैला एवं सुआ नृत्य प्रतियोगिता में शामिल हुए। कुल 39 नृत्य मंडली यहां मौजूद थी, लगभग 136 जरूरतमंद हितग्राहियों को स्वेच्छानुदान मद से दी जाने वाली राशि का चेक वितरित किया।

गौरतलब है कि मंत्री अमरजीत भगत लगातार अपने क्षेत्र की जनता से संवाद स्थापित करने हेतु प्रयासरत रहे हैं इसी कड़ी में आज मंत्री भगत पहाड़ी गांव में खुद जाकर सड़क का निरीक्षण कर रहे हैं। लगभग 11 किलोमीटर की सड़क बन जाने से पहाड़ चिरगा, घंटाडीह , बाघपानी, तरईडाडं तक की स्थानीय जनता को सुविधा होगी।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button