क्राईम

Arrest: नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा। (Arrest)  जिले के डभरा क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

(Arrest)  जानकारी के मुताबिक नाबालिग के परिजनों ने थाने में युवती के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराया। परिजनों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

(Arrest)  मुखबिर की सूचना पर 5 सितंबर को अजय लहरे के कब्जे से .नाबालिग को बरामद किया गया। पूछताछ में बालिका ने अपने साथ  शारीरिक शोषण होने की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद (24) वर्षीय अजय लहरे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 

Chhattisgarh: यूनियन ने आंगनबाड़ी केंद्रों को खोलने के फैसले को वापस लेने की मांग, कहा- बच्चों और गर्भवती माताओं के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़

 

 

Related Articles

34 Comments

  1. 263129 288924You may be websites successful individuals, it comes effortlessly, therefore you also earn you see, the jealousy of all the ones a great deal of journeymen surrounding you could have challenges within this challenge. motor movers 764560

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button