सूरजपुर

Accident: शादी की खुशियां बदली मातम में, बेटे के शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे पिता, ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

सूरजपुर। (Accident) जिले में आज सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। (42) वर्षीय बीरबल राजवाड़े अपने बेटे के शादी का कार्ड लेकर घर से बांटने के लिए निकले थे। तभी कुरूवा मोड़ के पास एक ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। (Accident) इस हादसे में व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। और साथ में लिए शादी के कार्ड सड़क पर बिखर गए।

Corona Test: थोड़ी राहत! अब 800 रुपए में होगा RTPCR टेस्ट, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, दर में 2 तिहाई की कटौती

 (Accident) बेटे की शादी का कार्ड बांटने जा रहे बाप की स़ड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। घटना सूरजपुर के विश्रामपुर थाना इलाके की कुरूवा मोड़ की है। घटना के बाद शादी घर में कोहराम मचा है। मृतक का नाम बीरबल राजवाड़े हैं। रामनगर के रहने वाले 42 साल के बीरबल के बेटे की शादी अगले महीने होनी थी। शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी। शादी के कार्ड बांटे जा रहे थे।

Chhattisgarh: पूर्व मुख्य सचिव को मिली नई जिम्मेदारी, नवा रायपुर अटल नगर विकास प्राधिकरण के बनें अध्यक्ष, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

जानकारी के मुताबिक मृतक बीरबल राजवाड़े के यहां अगले महीने बेटे की शादी थी। जिसकी तैयारियों जोरो-शोरो से चल रही थी। इसी दौरान बेटे के शादी का कार्ड बांटने मृतक केशव नगर से कुरवा की तरफ जा रहे थे। तभी ट्रक ने बीरबल को टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

जैसे ही इस घटना की सूचना परिजनों को मिली। शादी की खुशियां झट से मातम में बदल गई। इधर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

4 Comments

  1. 819526 743547Spot on with this write-up, I truly feel this web site needs a lot more consideration. Ill probably be once again to read much more, thanks for that info. 159004

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button