Uncategorized

Accident: कोरोना संक्रमित को लेकर जा रहा था एंबुलेंस, बीच रास्ते में हुआ हादसे का शिकार, मरीज और चालक की दर्दनाक मौत

जांजगीर। (Accident) जिले में कोरोना संक्रमित मरीज को बिलासपुर के सिम्स लेकर जा रहा एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में एंबुलेंस का चालक और कोरोना मरीज की मौत हो गई। जबकि संक्रमित की पत्नी और बेटे गंभीर रूप से घायल जिन्हे इलाज के लिए बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया।

हादसा अकलतरा के ग्राम करूमहु पास नेशनल हाईवे पर हुआ। बिलासपुर जाने के दौरान वहां एंबुलेंस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि ट्रक का ब्रेक डाउन हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, बलौदा के ग्राम हरदी निवासी (45) वर्षीय मेघवाराम महिलांगे का होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा था। 4 दिन पहले उनको सांस लेने में दिक्कत हुई। जिसके बाद संक्रमित मरीज को जांजगीर स्थित एक कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया। देर रात अचानक मरीज की तबियत बिगड़ गई। और उसे पैरालिसिस अटैक आया। जिसके बाद मरीज को बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया।

आकांक्षा कोविड केयर सेंटर से रात करीब 1 बजे एंबुलेंस चालक ग्राम झलमला निवासी धीरज यादव (22) पुत्र संतोष यादव, मरीज चंद्रराम, उनकी पत्नी पुनिबाई और बेटे दीपक लेकर बिलासपुर के लिए रवाना हुआ। करीब 45 मिनट बाद एंबुलेंस ग्राम करूमहु में सड़क किनारे खड़ी ट्रक के पीछे से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एंबुलेंस आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मौके पर ही धीरज और चंद्रराम ने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button