Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
रायपुर

Raipur: गृह मंत्री आवास का घेराव, 3500 भाजपाइयों ने दी गिरफ्तारी, तो नेताओं ने कही ये बात

रायपुर। (Raipur) भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ने आज कांग्रेस सरकार के नाकारापन के कारण शहर में बढ़ रहे हत्या, लूट, अवैध शराब बिक्री, बढ़ते नशीले  पदार्थ  के  विरोध में पूर्व मंत्री द्वय बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत व भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में गृह मंत्री के निवास का घेराव किया ।

 (Raipur)    रैली के पहले धरना स्थल बूढ़ा तालाब में एकत्रित लोगो को  संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह भीड़ बता रही है कि 22 महीने  में हीं कांग्रेस की चुनी हुई सरकार  ने  अलोकप्रिय होने का रिकार्ड बनाया है।  कांग्रेस जिन वादों को करके  सत्ता में आई आज उनसे पीछे हट रही है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता यह होने नहीं देंगे ।

      Corona: अब नगर निगम उपायुक्त कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती, संपर्क में आये लोगों से की अपील

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी लड़ाई आपसे नहीं है ,  हम प्रशासन को  उनके कर्तव्य याद दिलाने के लिए और जनता को उसका अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे  हैं ,लेकिन अगर  प्रशासन ने पुलिस को एजेंट के रूप में सामने रखकर कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया  तो शहर के प्रत्येक चौक  चौराहे और थाने के सामने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया  जाएगा।

    Chhattisgarh: 21 अक्टूबर को विश्व आयोडीन अल्पता दिवस, जानिए कैसे हरी पत्तेदार सब्जियों से मिलेगा आयोडीन

(Raipur)  भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कार्यकर्ताओं के विशाल भीड़ को संबोधित करते हुए कहा आज की रैली तो शासन के नकारेपन के विरुद्ध जंग का आगाज है । आज पूरा शहर  युवा नशे की गिरफ्त में आ गए हैं । इस कांग्रेसी सरकार ने महिलाओं से शराबबंदी के नाम पर वोट लिए लेकिन आज गली-गली में लाइसेंसी कोचिये पैदा कर दिए हैं । जिसके कारण  शहर में अपराध बहुत बढ़ गया है । जगह-जगह हत्या और लूट और महिलाओं खिलाफ अत्याचार तो आम बात हो गई है। भारतीय जनता पार्टी लगातार इसके खिलाफ संघर्ष करते हुए जनता के हक के लिए सड़क पर रहेगी।

   आज गृह मंत्री निवास घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रायपुर शहर के प्रत्येक मंडलों से भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शिरकत की । गृहमंत्री निवास घेरने निकले कार्यकर्ताओं को  बुढ़ापारा चौक पर पुलिस ने रोका । इसके विरोध स्वरूप 3500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।

Related Articles

Back to top button