Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Crime: झाड़ फूंक के नाम पर पहले महिला को अकेले बुलाया घर, फिर किया छेड़छाड़, अब पहुंचा जेल के सलाखों के पीछे

बिलासपुर। (Crime) झाड़फूंक के नाम पर महिलाओं पर बच्चियों की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले आरोपी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(Crime) जानकारी के मुताबिक घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है। एक पी़ड़ित महिला की तबियत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। जिसके चलते पीड़ित महिला की मुलाकात गौरेला निवासी (50) वर्षीय मोहम्मद शरीफ से हुई। (Crime) इस दौरान बाबा ने महिला से शरीर के भीतर भूत प्रेत की बात कहकर झाड़ फूंक के लिए देर रात अपने घर पर बुलाया। झाड़फूंक के नाम पर महिला से छेड़छाड़ करने लगा। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Chhattisgarh: सीएम ने कहा- धान संग गन्ना से भी बनाया जाएगा इथेनाल, पढ़िए पूरी खबर

किसी तरह महिला बाबा के चंगुल से भागकर थाने पहुंची। जहां अपने साथ हुए घटना की शिकायत पी़ड़ित महिला ने पुलिस थाने में की । महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया। अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button