Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

जब अनंत ने किंग खान के हाथों में पकड़ा दिया सांप

मुंबई। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल ने बीते दिन एक शानदार पार्टी होस्ट की. ये पार्टी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के पहले जन्मदिन के खास मौके के लिए रखी गई थी. 18 नवंबर को दोनों बच्चे एक साल के हो गए. अंबानी की पार्टी में बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान सुपरस्टार शाहरुख खान भी इस खास पार्टी का हिस्सा बने.

सोशल मीडिया पर शाहरुख के फैन पेज ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शाहरुख खान अनंत अबानी के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. दरअसल वीडियो में अनंत अंबानी पार्टी में शाहरुख खान के आते ही उनके पास जाते हैं और उनके हाथों में एक सांप पकड़ा देते हैं. हालांकि सांप को पकड़ते हुए शाहरुख बिल्कुल भी नहीं खबराते हैं. किंग खान को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह काफी इंजॉय कर रहे हैं.

तभी पीछे एक शाहरुख खान के कंधों पर एक और सांप रख दिया जाता है. लेकिन किंग खान के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं आती हैं. वहीं वायरल वीडियो में शाहरुख खान का अंदाज देख यूजर्स फिर से उनके दीवाने हो गए हैं. किंग खान बड़े-बडे़ बालों के साथ काला चश्मा लगाए नजर आए. शाहरुख खान के अलावा इस पार्टी में कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों के साथ शिरकत की थी.

बता दें, शाहरुख खान के लिए ये साल बेहद खास रहा है. पहले पठान की छप्परफाड़ कमाई के बाद उन्होंने जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना झंडा ही गाड़ दिया. शाहरुख खान को हाल ही में सलमान खान की टाइगर 3 में कैमियो करते हुए देखा गया है. शाहरुख के कैमियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं उनके रोल की भी खूब चर्चा हो रही है.

Related Articles

Back to top button