Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेशराजनीति

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर साधा निशाना, नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को लेकर कहीं ये बात

नई दिल्ली. नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से पूछताछ से कुछ घंटे पहले रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस सत्याग्रह मार्च करेगी. सुरजेवाला का यह बयान दिल्ली पुलिस द्वारा पार्टी को राष्ट्रीय राजधानी में विरोध मार्च निकालने की अनुमति देने से इनकार करने के बाद आया है.

राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘सत्य का संग्राम’ जारी रहेगा। स्वतंत्रता संग्राम के दौरान अंग्रेज भी कांग्रेस की आवाज को दबा नहीं पाए, फिर यह सत्ताधारी सरकार कैसे कर सकती है? 

सुरजेवाला ने आगे कहा कि पार्टी कार्यकर्ता राहुल गांधी के नेतृत्व में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय तक शांतिपूर्ण विरोध मार्च करेंगे। “हम संविधान के रक्षक हैं, हम न झुकेंगे और न ही डरेंगे। बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती से यह साबित हो गया है कि मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है। सुरजेवाला ने पुलिस की भारी तैनाती को लेकर केंद्र की खिंचाई की और कहा कि मोदी सरकार ने मध्य दिल्ली में “अघोषित आपातकाल” लगाया है। सुरजेवाला ने कहा, “यह साबित करता है कि मोदी सरकार कांग्रेस से हिल गई है।

नेशनल हेराल्ड मामले में आज ईडी के सामने पेश होने से पहले राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी के बीच दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

Related Articles

Back to top button