Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: निगरानी बदमाश को लेकर जा रहे थे पुलिसवाले, स्कोर्पियों की स्टेयरिंग घुमाई, बाइक से जा टकराई, मोटरसाइकिल समेत नदी में गिरे, मौत

कांकेर। जिले में बड़गांव में कोटरी नदी के पूल पर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में बाइक सवार 2 युवकों समेत एक महिला की मौत हो गई। एक युवक की हादसे में मौत हो गई। जबकि दो नदी में डूब गए। मौके पर पहुचीं रेस्क्यू टीम ने नदी में डूबे दोनो युवकों की तलाशी शुरू कर दी थी, लेकिन टीम को सफलता सुबह ही मिल पाई।

CG: तुम पैसा लाओ और तुम्हारे गांजे की खेप छोड़ दी जाएगी… पुलिस का ऑडियो हो रहा जमकर वायरल… जांच के बाद कार्रवाई की हो रही बात

जानकारी के मुताबिक पुलिसवाले निगरानी बदमाश को लेकर जेल जा रहे थे। तभी मौक का फायदा उठाकर बदमाश ने स्कोर्पियों की स्टेयरिंग अचानक घुमा दी। अचानक हुए इस वाकये से चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और कार घूम गई। जो कि बाइक से जा टकराई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार मोटरसाइकिल सहित नदी में जा गिरे। स्कोर्पियो में सवार दो पुलिसकर्मी और निगरानी बदमाश भी इस हादसे में घायल हो गए। तीनो घायलों को बड़गांव स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां स्वास्थ्य केंद्र के सामने हादसे में मृत युवक और लापता युवकों के परिजनों ने हंगामा कर दिया। वहां थोड़ी देर के लिए माहौल तनावपूर्ण बन गया था।

Related Articles

Back to top button