Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Crime: नेता की हत्या से फैली सनसनी, बाइक से गांव जाते वक्त अज्ञात बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, पार्टी ने परिजनों को हर संभव मदद देने की घोषणा

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के वेल्डुरथी मंडल के अंतर्गत गुंडलापाडु गांव में अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार 13 जनवरी को तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता थोटा चंद्रैया की हत्या कर दी।

चंद्रैया पर उस समय हमला किया गया जब वह दोपहिया वाहन से अपने गांव जा रहे थे। तेदेपा ने चंद्रैया परिवार को हर संभव मदद देने की घोषणा की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है।

Covid-19: राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम कोरोना संक्रमित, हल्के लक्षण दिखने के बाद कराया था RTPCR, हुए होम आइसोलेट

पूर्व मुख्यमंत्री और तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने घटना की निंदा की और माचेरला की यात्रा की घोषणा की। तेदेपा ने आरोप लगाया है कि 2019 से आंध्र प्रदेश में हत्या की राजनीति चल रही है।

विधान परिषद (एमएलसी) के टीडीपी सदस्य लोकेश ने ट्वीट किया और थोटा चंद्रैया की हत्या की निंदा की। उन्होंने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे सत्तारूढ़ युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) का हाथ है।

Related Articles

Back to top button