Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Uncategorized

J-K: महबूबा मुफ्ती के श्रीनगर स्थित आवास पर पीडीपी को नहीं मिली यूथ कन्वेंशन करने की इजाजत, तो पार्टी ने लगाया ये आरोप

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (J-K) पुलिस ने रविवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के गुप्कर रोड स्थित ‘फेयरव्यू’ आवास पर एक युवा सम्मेलन आयोजित करने की अनुमति नहीं दी गई।

मीडिया को जारी एक बयान में पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि मुफ्ती के ‘फेयरव्यू’ आवास पर कम से कम 1000 लोगों के इकट्ठा होने की उम्मीद है। हाल ही में कोरोना की स्थिति और इतनी बड़ी संख्या में लोगों और वाहनों को अनुमति देना उचित नहीं था।

“गुप्कर रोड में विभिन्न संगठनों और सुरक्षा-संवेदनशील प्रतिष्ठानों और खुफिया एजेंसियों के उच्च-सुरक्षा भवन हैं। इस उच्च-सुरक्षा क्षेत्र में बड़ी संख्या में वाहनों को पार्क करने की अनुमति देने से क्षेत्र में सुरक्षा खतरे में पड़ जाती। यह उल्लेखित है कि इससे पहले भी सड़क पर इस तरह के जमावड़े और वाहनों के एकत्र होने की अनुमति नहीं थी।

Jaipur: “मैं हिंदू हूं, लेकिन मैं हिंदुत्ववादी नहीं हूं, महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की रैली में बोले राहुल गांधी

पीडीपी प्रवक्ता नजम-उस-साकिब ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को मुफ्ती के आवास की ओर जाने से रोक दिया गया है. प्रवक्ता ने बताया कि मुफ्ती के आवास पर सम्मेलन को विफल किए जाने के बाद पार्टी ने यहां शेर-ए-कश्मीर पार्क के पास अपने मुख्यालय में इसे आयोजित करने की कोशिश की, लेकिन प्रशासन ने कार्यालय को भी सील कर दिया. उन्होंने दावा किया कि मुफ्ती को नजरबंद रखा गया है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button