Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जांजगीर-चांपा

Congress: जिला पंचायत सदस्य के साथ कांग्रेस के 200 कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन, विधायक की मौजूदगी में पार्टी प्रवेश

जांजगीर चांपा। (Congress) जिले के सक्ती में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, यहां करीब 200 कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इन कार्यकर्ताओं के साथ कृष्ण कुमार गबेल ने भी बीजेपी का दामन थामा है। गबेल पूर्व में जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं।

जैजैपुर क्षेत्र के बसपा नेता सत्यनारायण चंद्रा ने भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में प्रवेश किया है, इस मौके पर विधायक नारायण चंदेल मौजूद रहे।

Video: अपराधों की रोकथाम के लिए बना था पुलिस सहायता केंद्र और बन गया खंडहर, 2 साल बीत जाने के बाद नहीं हुई शुरूआत, लाखों रुपए का नुकसान, अब एसपी ने कही ये बात

कृष्ण कुमार गबेल के अनुसार वे कांग्रेस में उपेक्षित महसूस कर रहे थे।  भाजपा की सांगठनिक क्षमता को देख उन्होंने भाजपा में प्रवेश करने का इरादा किया और अपने लगभग 200 कार्यकर्ताओं के साथ वह बीजेपी में शामिल हो गए। विधायक नारायण चंदेल ने कहा कि कांग्रेस (Congress) की नीतियों से त्रस्त होकर आज क्षेत्र के 200 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी से जुड़ रहे हैं, यह राज्य में कांग्रेस की असफलता को दर्शाता है।

Ambikapur: 112 के वाहन चालक की हत्या, अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, ग्रामीणों ने सुबह देखा शव, पुलिस को दी सूचना, जांच में जुटी

उन्होंने आगे कहा कि (Congress) विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत का यह क्षेत्र विकास के लिए तरस रहा है ।  कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा ने कहा की कांग्रेस सरकार से आम जनता ही नही उनके पार्टी के कार्यकर्ता भी त्रस्त है, जिसका साक्षात उदाहरण है की इतनी बड़ी संख्या में दो पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे है।

Related Articles

Back to top button