Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बिलासपुर

Bilaspur: इन समस्याओं को लेकर बीजेपी ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, सासंद अरुण साव ने कही

बिलासपुर। (Bilaspur) भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा जिला बिलासपुर द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर  राज्यपाल के नाम कलेक्टर बिलासपुर के माध्यम से ज्ञापन सौपा गया। इस मौके पर सांसद अरूण साव ने प्रदेश की भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के अधिकांश लोग खेती किसानी करते है। साथ ही देश भर में सबसे ज्यादा धान उत्पादन करने वाला राज्य छत्तीसगढ़ है तो पूरे देश में प्रसिद्ध है।(Bilaspur)  अगर प्रदेश का अन्नदाता किसानों को खाद्य जैसी समस्याओं से जूझना पड़े तो प्रदेश सरकार की तैयारी पर प्रश्न चिन्ह लगाता है, जिसकी पोल खुल गई है।

(Bilaspur) भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद कश्यप ने कहा कि किसानों के नाम पर ढिंढोरा पीटने वाली प्रदेश सरकार की एक और कारगुजारिया सामने आ गई है सोसायटी में किसानों को खाद्य नही मिल पा रहा है तथा खुले बाजारों में पर्याप्त मात्रा में खाद्य आसानी से उपलब्ध है, कहीं न कहीं प्रदेश सरकार की कथनी और करनी स्पष्ट झलक रही है। श्री कश्यप ने महामहिम राज्यपाल महोदया से मांग रखी है कि इस संदर्भ में सरकार को आदेश करे कि किसानों को शीघ्र पर्याप्त मात्रा में सोशयटियों के माध्यम से खाद्य उपलब्ध कराया जाये।

इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री घनश्याम कौशिक, रामचरण वस्त्रकार, दुर्गा कश्यप, मनीष कौशिक, प्रदीप शुक्ला, रमेश साहू, कुशल पाण्डेय, अभिजीत पाण्डेय, अशोक दुबे, दीपक साहू सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button