Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राजनांदगांव

Rajnandgaon: दुर्घटना के बाद सड़क किनारे कीचड़ में फंसा था वाहन, जब पुलिस ने किया चेक…तो नमक की बोरी के नीचे निकला…..

ललित सिंह ठाकुर@राजनादगांव। (Rajnandgaon) जिले के गैंदाटोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दुर्घटनाग्रस्त वाहन से पुलिस ने नमक के बोरियों के नीचे भरा 88 लाख का गांजा बरामद किया है।

राजनांदगांव जिले की गैंदाटोला थाने की पुलिस ने ग्राम घुपसाल के पास एक आयसर वाहन से 88 लाख रुपए कीमत का 1760 किलो गांजा बरामद किया है। (Rajnandgaon) उक्त वाहन सड़क किनारे कीचड़ में फंसी हुई थी। जिसकी दुर्घटना होने की सूचना मिलने पर गैंदाटोला पुलिस की टीम रवाना हुई।

(Rajnandgaon) घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को जब वाहन के आसपास चालक कंडक्टर नहीं दिखे जांच के दौरान ट्रक में नमक की बोरिया भरी हुई थी, इन बोरियों को हटाकर पुलिस ने चेक किया तो नमक की बोरियों के नीचे अवैध मादक पदार्थ गांजा भरा हुआ था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक देश रावण ने कहा कि गांजा महाराष्ट्र की ओर से आ रहा था लेकिन वाहन कहां जा रही थी इसकी जांच की जा रही है।

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से पुलिस ने 44 बोरियों में भरा गांजा जप्त किया है। प्रत्येक बोरियों में 10-10 किलो का 04 पैकेट गांजा भरा हुआ था। जिसकी कीमत 88 लाख रूपये है, वही जप्त वाहन सहित कुल कीमत 1 करोड़ 8 लाख रूपये आंकी गई है। गांजा तस्करी के इस मामले वाहन को जप्त कर चालक व वाहन मालिक के विरूद्ध अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस की जांच के दौरान दस्तावेजों के आधार पर वाहन मकशुदाबाद नजफगढ़ दिल्ली की निवासी सतपाल सिंहा का होना पाया गया है। सतपाल की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गई है।

Related Articles

Back to top button