Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: नगर निगम कार्यालय का घेराव व आंदोलन करने की चेतावनी, पढ़िए क्या है पूरा माजरा

शिव शंकर साहनी@अम्बिकापुर। (Ambikapur) ट्रांसपोर्ट नगर में बिना जमीन आबंटन कुछ लोगों द्वारा अवैध निर्माण किए जाने की पुख्ता जानकारी के बावजूद नगर निगम प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. (Ambikapur) भाजपा ने सत्तासीन कांग्रेस के संरक्षण में ट्रांसपोर्टनगर की जमीन पर अवैध निर्माण किए जाने का आरोप लगाते हुए निगम प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए है.

(Ambikapur) इधर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष प्रबोध मिंज के नेतृत्व में पार्षदों व भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने निगम आयुक्त हरेश मंडावी से मुलाकात कर ट्रांसपोर्टनगर में किए जा रहे अवैध निर्माण का प्रमाण प्रस्तुत कर शीघ्र अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई किए जाने की मांग रखी.

भाजपा पार्षदों ने बताया कि जो तस्वीरें है वह स्पष्ट करती है कि अवैध कब्जा किया जा रहा है. तो तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए.

जब कोई साधारण व्यक्ति आवास निर्माण यहां तक कि प्रथम तल का निर्माण करता है तो निगम की टीम तत्काल पहुंच जाती है लेकिन दुर्भाग्य है कि दिन दहाड़े निर्माण सामग्री गिराकर ट्रांसपोर्टनगर की जमीन पर खुलेआम कब्जा किया जा रहा है.

 लेकिन अभी तक निगम कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है..भाजपा ने अवैध निर्माण तत्काल हटाते हुए जमीन को कब्जे में लेने तथा अवैध निर्माण कर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने एक सप्ताह की मोहलत दी ह

..एक सप्ताह के भीतर कार्यवाही नहीं किए जाने की स्थिति में नगर निगम कार्यालय का घेराव व आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है. वही निगम कमिश्नर ने कहा कि राजस्व विभाग को मौके भेज कर जांच करने की बात कह रहा है।

Related Articles

Back to top button