रायपुर

Raipur Double Murder Case Update: मृतिका के नंदोई और उसके साथी पुलिस हिरासत में, पति से भी पूछताछ जारी, संपत्ति विवाद में हुई पूर्व मंत्री की बहू और पति की हत्या!….या..?

रायपुर। (Raipur Double Murder Case Update) पूर्व वन मंत्री स्व: डीपी घृतलहरे की बहू और पोती की हत्या के मामले में पुलिस ने नंदोई डॉक्टर आनंद और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरा संदेही मृतिका के ननद के पति का नाम भी सामने आ रहा है। हत्या के पीछे की वजह संपत्ति विवाद को बताया जा रहा है। (Raipur Double Murder Case Update) फिलहाल पुलिस इस मामले का खुलासा कर जानकारी देगी।

Raipur: सीमेंट कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 8 लाख रुपए, जॉइनिंग लेटर की मांग पर बंद किया मोबाइल, जांच में जुटी पुलिस

(Raipur Double Murder Case Update) जानकारी के मुताबिक घटना खम्हारडीह इलाके के सतनामी चौक स्थित एक मकान  से 30 वर्षीया नेहा धृतलहरे व उसकी 9 वर्षीय पुत्री अनन्या धृतलहरे का शव मिला था। मृतका का भाई जब मायके ले जाने के लिए घर पहुंचा तो घर का दरवाजा बंद मिला। मृतिका के भाई ने जब दोनो युवकों से अपनी बहन और भांजी के बार में पूछा तब वो घबरा गये। घर का सामान कमरे के दीवान में बिखरा हुआ था, जिसके बाद संदेह के आधार पर दीवान को खोलकर देखा गया तो नेहा और उसकी 11 वर्षीय बेटी की लाश अंदर पड़ी हुई थी। दोनों मृतकों के शरीर और गले मे चोट के निशान भी मिले है, इससे  पुलिस संदेह जाता रही है कि हत्या से पहले मृतकों का आरोपियों से संघर्ष भी हुआ होगा।

Crime: मां-बेटी की हत्या, डबल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर मिली पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश

दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ

इधर मौके पर मौजूद खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ में तीसरे संदेही मृतिका के ननद के पति का नाम भी सामने आया है। बताया जा रहा है उसी ने ही दोनों की गला घोंटकर हत्या की थी। फिलहाल वो फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

घर से ग्लब्स बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपितों में परिवार के सदस्य डा. आनंद राय व दीपक शतोड़े हैं। बताया जा रहा है कि इनसे ग्लब्स भी बरामद कर लिया गया है।

पैसों की जरूरत होने के चलते गांव गया था मृतिका का पति

मृतका का पति तरुण ने पूछताछ के दौरान बताया कि, घर में पैसों की जरूरत होने के चलते वो अपने गांव गया हुआ था। पत्नी का फोन बंद था। इस वजह से बाइक से वह गांव से रायपुर लौटा। पुलिस को मृतिका के पति ने बताया कि अपनी पुत्री अनन्या का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया था।  फिलहाल पुलिस संदेह के आधार पर मृतिका के दोनों नंदोइयों सहित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही इस मामले के संदेही मृतिका के ननद के पति अमन को हिरासत में लेकर इस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

बताया जा रहा है कि मृतिका अपने पति के साथ मिलकर ब्याज में पैसे जरुवत मंद लोगों को दिया करते थे। पैसे को लेकर दोनों पति पत्नी में अक्सर विवाद भी होता था। फिलहाल पुलिस इस मामले में भी मृतिका के पति से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button