Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Crime: बेखौफ अपराधी, थाने में घुसकर पुलिस पर भयानक हमला, सिपाहियों पर चाकू से हमला

बक्सर। (Crime) बिहार के बक्सर जिले में थाने में घुसकर कुछ युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें कुछ पुलिस वालों पर लाठी-डंडे से पिटाई की। जबकि 2 पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को देखते हुए वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया।

बाइक और टैक्सी वाले के बीच हुआ था विवाद

(Crime)मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को NH-84 स्थित कृष्णाब्रह्म चौक पर एक बाइक और टैक्सी वाले के बीच विवाद हो गया। मामले को सुलझाने मौके पर पुलिस पहुंची। दोनों के बीच विवाद को हल करने की बहुत कोशिशें की।  (Crime)लेकिन उनके ना मानने पर आखिर में पुलिस ने उनके वाहनों को जब्त कर लिया। इसके बाद थाने परिसर में अपनी गाड़ियों को छुड़वाने पहुंचे दोनों पक्षों के बीच वहीं पर बहस छिड़ गई। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव की कोशिश की। जिसके बाद युवकों ने उन्हीं पर धावा बोल दिया।

Janjgir-Champa: प्रबंधन की लापरवाही या दादागिरी! परिजनों को जानकारी देने के बजाय शव को भेजा अस्पताल, अब परिजन और ग्रामीणों ने किया ये काम…..कंपनी प्रबंधन के छूटे पसीने

वाहन छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे मगर कर दिया हमला

वाहन छुड़ाने के लिए थाने पर पहुंचे अरियांव पंचायत के डुभुकी गांव निवासी टुनू कुमार, आदिल कुमार और गोलू कुमार व ब्रह्मपुर थाना के चंद्रपुरा गांव निवासी विकास कुमार यादव समेत अन्य आरोपियों ने सिपाहियों पर ही लाठी-डंडे से वार करना शुरू कर दिया।

आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस

 मौके पर मौजूद एएसआई की कॉलर पकड़ उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। फिलहाल चाकू के हमलों से घायल हुए सिपाहियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों की संख्या करीब बीस से तीस के आसपास थी। लेकिन थाने के अन्य सिपाहियों के मोर्चा संभालने के बाद अधिकतर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में चार को हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई चल रही है।

Related Articles

Back to top button